Saturday 18 November 2017

Forexticket चल रहा है


धन्यवाद हमें इस मुद्रा कैलकुलेटर, लालासिकलैब को इंगित करने के लिए बहुत कुछ। मुझे हमेशा यह महसूस हुआ है कि कुछ मुद्रा जोड़े के आंदोलन के बीच काफी मजबूत संबंध हैं, और यह सैद्धांतिक दृष्टिकोण से भी समझ में आता है। लेकिन भले ही मैं उम्र के लिए चार्ट का अध्ययन कर रहा हूं (नहीं, मुझे बेहतर काम करना है, लेकिन यह पता लगाना काफी महत्वपूर्ण है), इस मामले पर अक्सर कई घंटों तक नींद आ रही है, मैं वास्तव में मेरी उंगली को कभी नहीं छोड़ सकता यह। लेकिन अब मुझे यह मिल गया, धन्यवाद, मेरे पास एक अच्छा संदर्भ बिंदु है और इस संबंध के अध्ययन के अपने अध्ययन को नवीनीकृत करने के लिए एक अच्छा नया आधार है। मुझे दृढ़ता से विश्वास है कि ऐसा कुछ हो सकता है जो भविष्य में हमें, व्यापारियों को मदद दे सकता है, हालांकि हम कभी भी (मेरी धारणा के लिए) वास्तव में इसे परिभाषित करने में सक्षम नहीं होंगे और इसे एक व्यावहारिक साधन (अर्थ का रूपांतरित करने में सक्षम होंगे। मुझे लगता है कि हम कभी सक्षम नहीं होंगे यह एकदम सही करने के लिए यह हमें एक बड़ा प्रतिशत के लिए सुनिश्चित कर सकता है कि इन संबंधों के आधार पर हमारी भविष्यवाणियां सही हैं। जब तक किसी भी क्षण में नकारात्मक संबंध होता है, तब तक हम इस पर भरोसा नहीं कर पाएंगे, जब तक कि हम भविष्यवाणी करने में सक्षम होने पर कि जब सहसंबंध नकारात्मक हो जाएगा, और क्यों)। यह समझने की एक बड़ी चुनौती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक अच्छा व्यायाम से अधिक नहीं ले जाएगा, लेकिन कभी भी किसी भी तरह के भविष्यवाणन उपकरण के लिए नहीं। किसी भी तरह धन्यवाद मुझे खुशी है कि मैंने यह पाया -) हमें इस मुद्रा कैलकुलेटर, लालासिकलैब को इंगित करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे हमेशा यह महसूस हुआ है कि कुछ मुद्रा जोड़े के आंदोलन के बीच काफी मजबूत संबंध हैं, और यह सैद्धांतिक दृष्टिकोण से भी समझ में आता है। लेकिन भले ही मैं उम्र के लिए चार्ट का अध्ययन कर रहा हूं (नहीं, मुझे बेहतर काम करना है, लेकिन यह पता लगाना काफी महत्वपूर्ण है), इस मामले पर अक्सर कई घंटों तक नींद आ रही है, मैं वास्तव में मेरी उंगली को कभी नहीं छोड़ सकता यह। लेकिन अब मुझे यह मिल गया, धन्यवाद, मेरे पास एक अच्छा संदर्भ बिंदु है और इस संबंध के अध्ययन के अपने अध्ययन को नवीनीकृत करने के लिए एक अच्छा नया आधार है। मुझे दृढ़ता से विश्वास है कि ऐसा कुछ हो सकता है जो भविष्य में हमें, व्यापारियों को मदद दे सकता है, हालांकि हम कभी भी (मेरी धारणा के लिए) वास्तव में इसे परिभाषित करने में सक्षम नहीं होंगे और इसे एक व्यावहारिक साधन (अर्थ का रूपांतरित करने में सक्षम होंगे। मुझे लगता है कि हम कभी सक्षम नहीं होंगे यह एकदम सही करने के लिए यह हमें एक बड़ा प्रतिशत के लिए सुनिश्चित कर सकता है कि इन संबंधों के आधार पर हमारी भविष्यवाणियां सही हैं। जब तक किसी भी क्षण में नकारात्मक संबंध होता है, तब तक हम इस पर भरोसा नहीं कर पाएंगे, जब तक कि हम भविष्यवाणी करने में सक्षम होने पर कि जब सहसंबंध नकारात्मक हो जाएगा, और क्यों)। यह समझने की एक बड़ी चुनौती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक अच्छा व्यायाम से अधिक नहीं ले जाएगा, लेकिन कभी भी किसी भी तरह के भविष्यवाणन उपकरण के लिए नहीं। किसी भी तरह धन्यवाद मुझे खुशी है कि मैं यह पाया -) बस मुद्रा संबंध के लिए इंटरनेट में खोज का उपयोग करें और आपको बहुत सारे googlesearchqcurrencycorrelation phi. nuts मिलेगा: बस मुद्रा संबंध के लिए इंटरनेट में खोज का उपयोग करें और आप बहुत सारे googlesearchqcurrencycorrelation मिलेगी सहसंबंध सूत्र के लिए धन्यवाद धन्यवाद हमें इंगित करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद इस मुद्रा कैलकुलेटर में, लालासिकलैब मुझे हमेशा यह महसूस हुआ है कि कुछ मुद्रा जोड़े के आंदोलन के बीच काफी मजबूत संबंध हैं, और यह सैद्धांतिक दृष्टिकोण से भी समझ में आता है। लेकिन भले ही मैं उम्र के लिए चार्ट का अध्ययन कर रहा हूं (नहीं, मुझे बेहतर काम करना है, लेकिन यह पता लगाना काफी महत्वपूर्ण है), इस मामले पर अक्सर कई घंटों तक नींद आ रही है, मैं वास्तव में मेरी उंगली को कभी नहीं छोड़ सकता यह। लेकिन अब मुझे यह मिल गया, धन्यवाद, मेरे पास एक अच्छा संदर्भ बिंदु है और इस संबंध के अध्ययन के अपने अध्ययन को नवीनीकृत करने के लिए एक अच्छा नया आधार है। मुझे दृढ़ता से विश्वास है कि ऐसा कुछ हो सकता है जो भविष्य में हमें, व्यापारियों को मदद दे सकता है, हालांकि हम कभी भी (मेरी धारणा के लिए) वास्तव में इसे परिभाषित करने में सक्षम नहीं होंगे और इसे एक व्यावहारिक साधन (अर्थ का रूपांतरित करने में सक्षम होंगे। मुझे लगता है कि हम कभी सक्षम नहीं होंगे यह एकदम सही करने के लिए यह हमें एक बड़ा प्रतिशत के लिए सुनिश्चित कर सकता है कि इन संबंधों के आधार पर हमारी भविष्यवाणियां सही हैं। जब तक किसी भी क्षण में नकारात्मक संबंध होता है, तब तक हम इस पर भरोसा नहीं कर पाएंगे, जब तक कि हम भविष्यवाणी करने में सक्षम होने पर कि जब सहसंबंध नकारात्मक हो जाएगा, और क्यों)। यह समझने की एक बड़ी चुनौती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक अच्छा व्यायाम से अधिक नहीं ले जाएगा, लेकिन कभी भी किसी भी तरह के भविष्यवाणन उपकरण के लिए नहीं। किसी भी तरह धन्यवाद मुझे खुशी है कि मैं यह पाया -) मैं अभी आपके साथ सहमत हूं, भविष्यवाणियों को नहीं बनाया जा सकता है, लेकिन संभवतः जब तक मौलिक समय नहीं आएगा तब तक हाल के इतिहास के संदर्भ में भीड़ द्वारा दिए गए चार्ट के कुछ अंतराल पर विचार किया गया है। या ऐसा। शायद आप खाते में कुछ लेने के लिए अपने ईए के मस्तिष्क में उन सहसंबंध संख्या डाल सकते हैं मैं वास्तव में नहीं जानता धन्यवाद। phi. nuts: मुद्रा संबंध के लिए बस इंटरनेट पर खोज का उपयोग करें और आपको बहुत सारे googlesearchqcurrencycorrelation मिलेगी इनमें से अधिकतर साइटों के साथ समस्या यह है कि यह कभी भी प्रकाशित नहीं करता है कि इन सहसंबंधों की गणना कैसे की जाती है। आप कितने देर तक अपने ट्रेडों को छोड़ते हैं दिसंबर 2010 में शामिल हो गए स्थिति स्थिति: सदस्य 623 पोस्ट यदि हम अल्पावधि और स्लैपिंग (1 एम, 15 एम) में व्यापार करते हैं, तो हम हर समय चार्ट्स की जांच कर रहे हैं, कभी-कभी बहुत जल्द व्यापार के बाहर जाने और जोखिम के कुछ ही पिप्स ले जाने के लिए जोखिम उठाना पड़ता है। लेकिन इसका फायदा यह है कि हम कम स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और अगर यह हमारे खिलाफ जाता है तो अगर हम ट्रेडों को अधिक से अधिक शर्तों के लिए छोड़ देते हैं, (4 एच और अधिक) हमें एक बड़ी स्टॉप लॉस की आवश्यकता है क्योंकि बाजार सैकड़ों पिप्स को नीचे और नीचे में ले जा सकता है एक हफ्ते की अवधि, और यदि आपको 100 या उससे अधिक पीपों की STOP हानि से मारा जाता है तो आप बहुत सारा पैसा खो रहे हैं। मैं देखता हूं कि कुछ लोग दिन के लिए ट्रेडों को खोलते हैं और चिंता न करते हैं, फिर जाएं और अन्य गतिविधियां करें और वापस आएं। लेकिन उनके बंद होने के कारण क्या होता है, उनके मार्जिन को मैं वास्तव में आश्चर्यचकित करता हूं हां, कोई कह सकता है, जिस तरह से आप सहानुभूति महसूस करते हैं, उसके साथ व्यापार करें। लेकिन यहां बिल्कुल समस्या नहीं है। मैं यह समझने की कोशिश कर रहा हूं कि आप बड़े ट्रेडों में STOP हानि और मार्जिन का प्रबंधन कैसे करते हैं। क्या आपके पास 100K का बड़ा खाता है यदि ज्यादातर लोग एक नए व्यापारी के लिए 4 एच पर व्यापार करने की सलाह देते हैं, तो वह व्यापार कैसे करता है अगर बाजार 4 एच चार्ट में सैकड़ों पिप्स चलता है, और उनके पास आमतौर पर सूक्ष्म अकाउंट है (1 पीपी में भी) प्रतिशत कोई मतलब नहीं है) हां, कोई और कहता है: ठीक है, नए व्यापारियों के साथ समस्या पूंजीकरण के तहत है लेकिन वैसे भी। एक बड़ी बुद्धिमानी है आधिकारिक ब्रोकर स्टैट्स के मुताबिक, 99.6 ट्रेडर्स विदेशी मुद्रा में धन खो देते हैं। अक्तूबर 2009 में शामिल हुए: 15,211 सदस्य सदस्य: यदि हम अल्पावधि और स्लैपिंग (1 एम, 15 एम) व्यापार करते हैं, तो हम हर समय चार्ट्स की जांच कर रहे हैं, कभी-कभी बहुत जल्द व्यापार से बाहर निकलने और जोखिम उठाने का खतरा होता है और केवल कुछ पीप लाभ का लेकिन इसका फायदा यह है कि हम कम स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और अगर यह हमारे खिलाफ जाता है तो अगर हम ट्रेडों को अधिक से अधिक शर्तों के लिए छोड़ देते हैं, (4 एच और अधिक) हमें एक बड़ी स्टॉप लॉस की आवश्यकता है क्योंकि बाजार सैकड़ों पिप्स को नीचे और नीचे में ले जा सकता है एक हफ्ते की अवधि, और यदि आपको 100 या उससे अधिक पीपों की STOP हानि से मारा जाता है तो आप बहुत सारा पैसा खो रहे हैं। मैं देखता हूं कि कुछ लोग छोड़ देते हैं टीएफ जोखिम जोखिम के लिए अप्रासंगिक है, एक सभ्य व्यापारी 1 से अधिक जोखिम नहीं लेता है, इसलिए बड़ी टीएफ पर बड़ा एसएल उसकी जोखिम भतीजे के अंदर रहने के लिए अपने बहुत सारे को कम करेगा। लोटसाइज़ हमेशा जोखिम से निर्धारित किया जाना चाहिए। बेहतर एक व्यापारी छोटे हो जाता है, एसएल उच्च टीएफएस, अप्रत्याशित निधि के साथ नहीं होगा, क्योंकि प्रविष्टियां अनुभव के साथ बेहतर हो जाएंगी। EURUSD पर एक अच्छा H4daily व्यापार जो अच्छी तरह से शोध किया गया है और योजना बनाई गई है उसे केवल 40-60 पीएएस की आवश्यकता है 1 माइक्रो लॉट के साथ एक 100 पीओपी स्टॉप लगभग 10 जोखिम है। 1 माइक्रो लॉट के साथ 200 पीओपी स्टॉप लगभग 20 जोखिम है। तो 100 पीप स्टॉप के लिए 1 जोखिम को रोकने के लिए आपको 200 पाइप स्टॉप पर 1 जोखिम के लिए 1000 खाते की ज़रूरत होगी, आपको 2000 की आवश्यकता होगी। अगर आपका खाता केवल 2 या 3 डॉलर है, तो आपको या तो अधिक जोखिम उठाना होगा या फिर एक खाता प्राप्त करना होगा ओंडा के साथ वे आपको किसी भी आकार का व्यापार करने देंगे। इसलिए आप जो कुछ भी रोकते हैं, उस पर सटीक प्रतिशत जोखिम ले सकते हैं। आपका दूसरा विकल्प है जब तक आप पर्याप्त पैसा नहीं बचाते तब तक एक डेमो खाता प्राप्त करना है। और इसे जोड़ने के लिए, यदि आपके पास पैसा नहीं है, तो आपको अपनी रणनीति पर काम करने की ज़रूरत है ताकि आप अपनी स्टॉप्स को तंग बनाए रख सकें, और आपको जोखिम में डाल दिया जाए तो प्रत्येक व्यापार आपको विफलता के लिए सड़क पर सेट करेगा। तो आपके पास तीन विकल्प हैं: अधिक पैसे जमा करें, अपने बहुत सारे को कम करें, व्यापार में बेहतर बनाएं यह पूरे सूक्ष्म अकाऊंट मॉलार्के सिर्फ आपको एक दलाल घोटाला है जो आपको अपना पैसा खोने के लिए ले जाता है, आपको अपने खाते में इतना अधिक जोखिम उठाना पड़ता है कि आप सांख्यिकीय रूप से इसे इस व्यवसाय में कभी नहीं कर सकते जब तक आप भाग्यशाली कुछ नहीं होते। और इसे जोड़ने के लिए, यदि आपके पास पैसा नहीं है, तो आपको अपनी रणनीति पर काम करने की ज़रूरत है ताकि आप अपनी स्टॉप्स को तंग बनाए रख सकें, और आपको जोखिम में डाल दिया जाए तो प्रत्येक व्यापार आपको विफलता के लिए सड़क पर सेट करेगा। तो आपके पास तीन विकल्प हैं: अधिक पैसे जमा करें, अपने बहुत सारे को कम करें, व्यापार में बेहतर बनाएं यह पूरे सूक्ष्म अकाऊंट मॉलार्के सिर्फ आपको एक दलाल घोटाला है जो आपको अपना पैसा खोने के लिए ले जाता है, आपको अपने खाते में इतना अधिक जोखिम उठाना पड़ता है कि आप सांख्यिकीय रूप से इसे इस व्यवसाय में कभी नहीं कर सकते जब तक आप भाग्यशाली कुछ नहीं होते। हाँ, सूक्ष्म अकाउंट प्रोवाइडर आपके लिए केवल 200 जमा या जो भी हो, वे बेताब हैं क्योंकि वे जानते हैं कि इसकी संभावना नहीं है कि व्यापारी एमएम को छड़ी करने में सक्षम होगा। एक सूक्ष्म अकाउंट में कुछ हज़ार डॉलर और आप अपने आप को ठीक करने और किसी भी खराब धारियों से बचने के लिए सक्षम होंगे। वही अगर आपके पास 5000 के साथ एक मानक खाता था, तो यह भी अविश्वसनीय था। अगर हम शॉर्ट टर्म एंडर स्क्रैपिंग (1 एम, 15 एम) व्यापार करते हैं, तो हम हर समय चार्ट्स की जांच कर रहे हैं, कभी-कभी बहुत जल्द व्यापार से बाहर निकलने और जोखिम के कुछ ही पिप्स ले जाने के लिए जोखिम भरा और जोखिम होता है। लेकिन इसका फायदा यह है कि हम कम स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और अगर यह हमारे खिलाफ जाता है तो अगर हम ट्रेडों को अधिक से अधिक शर्तों के लिए छोड़ देते हैं, (4 एच और अधिक) हमें एक बड़ी स्टॉप लॉस की आवश्यकता है क्योंकि बाजार सैकड़ों पिप्स को नीचे और नीचे में ले जा सकता है एक हफ्ते की अवधि, और यदि आपको 100 या उससे अधिक पीपों की STOP हानि से मारा जाता है तो आप बहुत सारा पैसा खो रहे हैं। मैं देखता हूं कि कुछ लोग छोड़ देते हैं मुझे लगता है कि नौसिखिया के लिए व्यापार करने के तरीके का सबसे आसान तरीका समर्थन और रिक्तियां पर स्केलिंग करना है, जिसे आप 2: 1 जोखिम अनुपात के साथ 15 मिनट के चार्ट में मिलेंगे। जब आप अपने 50 प्रतिशत ट्रेडों को लाभ देंगे तो आप बहुत पैसा कमाते हैं स्केलिंग के लिए आपको अपने खाते को खोलने के लिए बहुत अधिक पैसे की ज़रूरत नहीं है और जब आप प्रति व्यापार में 10 प्रतिशत इक्विटी का जोखिम उठाते हैं तो आप शुरुआत के लिए अच्छी आय कर सकते हैं। मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण विचार आपके मॉनिटर के सामने एक हफ्ते लेते हैं और चार्ट को देखें। और आप देखेंगे मार्च 2011 की स्थिति: सदस्य 119 पदों में मैं आरएनडी चरण में नए और अभी भी अधिक हूं, लेकिन जाल ऐसा लगता है कि, सबसे आसान और सबसे सुरक्षित प्रविष्टि बिंदु डेली 4 घंटे के चार्ट को चलाने और सवारी करने के लिए है जो एक स्पष्ट प्रवृत्ति लगता है , एक प्रवेश बिंदु के रूप में समर्थन करने के लिए वापस खींचना और एक बाहर निकलने के बिंदु के रूप में प्रतिरोध पर दबाव। समस्या यह है कि इसे 2: 1 या बेहतर रैंपआर के साथ करने का मतलब है कि 200-150 की सीमा में 50-100 अंक का स्टॉप लॉज होना और बाजार में आदेश को संलग्न करने के लिए एक निश्चित सीमा को छोड़ने का मतलब है। या अपनी स्क्रीन को देखकर (या अलर्ट पर निर्भर रहना उदा। एसएमएस) 3 दिन व्यतीत करना। अगर आप नैनो या सूक्ष्म व्यापार नहीं कर सकते और यदि आप एक डॉलर का भुगतान कर रहे हैं तो आप आने वाली खबरों के बारे में जागरूक हो रहे हैं, तो आप 1-2000 में स्टार्टर खाते के 5-10 से भी ज्यादा खतरे को देख रहे हैं। इस प्रकार newbies (मेरे जैसे) 1-15 मिनट के चार्ट और अच्छी तरह से themsleves में मिल आप पब पर जा सकते हैं और सिक्का टॉस पर शर्त लगा सकते हैं। जैसा कि अधिक जटिल टीए इन स्तरों पर लाभ उठाने के लिए न्यबिज़ से परे परिभाषा है। मार्च 2011 में शामिल हुए स्थिति: जूनियर सदस्य 3 इस खेल को जोखिम के बारे में सब कुछ है, मैं अपनी योजना के साथ ठीक कर रहा हूं, मैं 2 डॉलर एक पिप करता हूं और मेरा स्टॉप लॉस 300 पिप्स 3 सेंट है, जो 6 महीने में मैं कर रहा हूं यह योजना, मैं अपनी शुरुआती हिस्सेदारी का 150 हिस्सा हूं, हाँ, मैं उन्हें सप्ताहांत में खोलने के लिए केवल एक बार 300 पिप्स चला गया है इससे पहले कि वह वापस चला गया है। मेरे पास कोई चार्ट योजना नहीं है, सिर्फ आर्थिक मोर्चे पर नज़र रखें, मेरे पास 2 खाते हैं इसलिए मैं दूसरे के खिलाफ खेल सकते हैं, मैंने अपनी प्रारंभिक हिस्सेदारी वापस ले ली है इसलिए मैं अपने लाभ के साथ व्यापार कर रहा हूं, हाँ, मुझे एक योजना है लेकिन यहां पर व्याख्या करने में बहुत समय लगेगा सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment