Tuesday 26 December 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में नास्तिवादी


नमस्ते, मेरा अगला प्रश्न पिछले जैसा होता है, लेकिन अन्य सूचक पर होता है मैं ईआई में एनहिलिस्टउल्ट्राडएक्स का उपयोग करना चाहूंगा, लेकिन मुझे पढ़ने के नियमों को पता नहीं है कि रंग के अनुसार किस प्रकार का संकेत सक्रिय है। क्योंकि विनाशवादी प्रवृत्ति में बफर में 1 होगा। लेकिन यहां ऐसा लगता है कि इस तरह कोई बफर नहीं है क्या आप कुछ जानकारी प्रदान कर सकते हैं या सिर्फ बफ़र्स को जोड़ सकते हैं आप बहुत ज्यादा THX यहां तक ​​कि 11 दिसंबर, 2016 8:22 बजे पोस्ट 74 9 9 बाद में मुझे इस ट्रेडिंग क्विज़सिस्टमक्वाट या केवल संकेतकों के समूह की खोज करने में खुशी हो रही है, और कुछ दिनों तक इसे डेमो कर रहा है। इसकी सरल और रंगीन, मुझे कलात्मक प्रशिक्षण की पृष्ठभूमि से आने के बाद से कुछ अपील करता है (और मैं अभी भी एक कलाकार का कुछ हिस्सा हूं।) नीलिस्ट एडीएक्स एडीएक्स का एक दिलचस्प उपयोग करता है क्योंकि यह प्रवृत्ति दिशा का अनुमान लगाता है। जबकि मूल एडीएक्स केवल प्रवृत्ति ताकत को दर्शाता है (onlinetrading समाशोधन में ADX संकेतक की अच्छी परिभाषा देखें। lysisADX. html) मैं एडीएक्स का निर्धारण करने के मानक तरीके से उपयोग कर रहा हूं यदि एक थरथरानवाला का उपयोग करना या चलती औसत एक प्रविष्टि खोजने का सही तरीका है। महीनों के लिए, मैं किताबें पढ़ रहा हूं, मुद्रा बाजार और तकनीकी विश्लेषण के बारे में सीख रहा हूं और मेरे सिर पर महसूस कर रहा हूं। मैं 1500 रुपये प्रति माह स्ट्रीमिंग न्यूज फीड का लाभ नहीं ले पाता हूं, जो संस्थानों का इस्तेमाल करते हैं और संस्थानों में एमटी 4 की तुलना में बेहतर चार्टिंग सॉफ़्टवेयर भी हैं- वे मुद्रा प्रवृत्तियों के लिए एक संकेतक के रूप में विकल्प की वाष्पशीलताओं की तुलना करने के लिए सामानों को चार्ट करते हैं। इसके अलावा, मेरी नौकरी के साथ, सभी शोधों के लिए समय नहीं है। मैं विदेशी मुद्रा के साथ सफलता की आशा खो रहा हूं, लेकिन अभी तक नौसिखिया मेरे व्यापार को बेहतर बनाने के लिए सरल बना रहा है। संकेतक अभी तक अनुशंसित उच्च समय सीमाओं के साथ बेहतर काम करते हैं। निहिलिस्ट के लिए मेरा धन्यवाद दिसंबर 11, 2016 9: 33 बजे पोस्ट 74 99 1। आप डीएमआई द्वारा निर्देश जानते हैं। 2. एडीएक्स बहुत ठंडा है। योन को इससे निपटने की जरूरत है 3. भले ही आपके पास ब्लूमबर्ग टर्मिनल तक पहुंच हो, लेकिन यह आपकी सफलता की गारंटी नहीं देता है। 4. चार्टिंग के लिए एमटी 4 काफी अच्छा है। निष्पादन मामलों 5. Theres (प्रतीत होता है) एफएफ में एक सफल व्यापारी आप की तरह कलाकार की पृष्ठभूमि के साथ। आप उसे देखना चाह सकते हैं 6. मुझे एडीएक्स भी पसंद है, और अगर मुझे केवल एक सूचक का चयन करना है, तो मैं एडीएक्सएनहिलिस्ट विदेशी मुद्रा संकेतक चुनना चाहूंगा, नमस्ते एफएफ साथी, यह एक उच्च समय सीमा व्यापार प्रणाली है (एच 4 से साप्ताहिक)। मैंने इस प्रणाली के लिए कुछ संकेतक बनाए यहाँ हम निम्नलिखित संकेतक का उपयोग कर रहे हैं- 1.) निहिल्लिस्टलट्र्रेन्डिट वी 2 2. निहिलिस्टट्रेन्डफ़िल्टर 1) 3. निहिलिस्टट्रेन्दफ़िल्टर 2 4. निहिलिस्टउल्ट्राडएक्स 5. सिस्टम्स के निहिलिस्टूल्ट्राडएक्सएक्सएमटीएफ अवलोकन 1.) टाइम फ़्रेम - एच 4 डेलीवैकली। 2.) मुद्रा युगल-किसी भी 3.) खरीद - 1 हिस्टोग्राम (अल्ट्रा ट्रेंड) - चूने दूसरा हिस्टोग्राम (यूटीएफ -1) - चूने या डोडरब्लू 3 हिस्टोग्राम (यूटीएफ-2) - चूने या डोडरब्ल्यू। 4.) बेचें - 1 हिस्टोग्राम (अल्ट्रा ट्रेंड) - लाल दूसरा हिस्टोग्राम (यूटीएफ -1) - लाल या नारंगी 3 हिस्टोग्राम (यूटीएफ -2) - लाल या नारंगी 5.) बाहर निकलें (बिसेल) a।) अच्छे लाभ के बाद (इसकी आप पर निर्भर है) बी।) व्यापार चलाने तक विपरीत संकेत सी।) का इस्तेमाल साप्ताहिक समर्थन प्रत्याशित किया जा सकता है। डी।) आप पिछला स्टॉप का उपयोग कर सकते हैं ई।) या निश्चित टीपी- 50100150200 या अधिक। (उच्च टीएफ जैसे डी 1 एम्प साप्ताहिक पढ़ना।) 6.) हमें साप्ताहिक समर्थन प्रतिवाद प्रावति लेबल के बारे में ध्यान देना होगा। और मनोवैज्ञानिक गोल लेबल भी। 7.) SL - अंतिम स्विंग उच्च (लघु व्यापार के लिए) पिछले स्विंग कम (लंबे व्यापार के लिए) 8.) उच्च प्रभाव समाचार घटना के दौरान पक्ष लाइन रहें। आपको पहले डेमो व्यापार से अनुरोध किया जाता है अच्छे नसीब की शुभकामनाय। - निहिलिस्ट एनहिलिस्टअल्ट्राएडएक्स क्या है और इसे कैसे उपयोग करें- एनहिलिस्ट अल्ट्रा एडीएक्स एक हिस्टोग्राम टाइप इंडिकेटर है जो एमटी 4 के ADX में बनाया गया है। यदि आप टेम्पलेट का उपयोग करते हैं, तो आपको 5 रंगों को एक चौकोर चौराहे के साथ 4 रंग मिलेंगे। पहली पंक्ति में - 7 अवधि के ADX। दूसरी पंक्ति- 21 अवधि के एडीएक्स तीसरी पंक्ति- 42 अवधि के एडीएक्स चौथी पंक्ति- 89 अवधि के एडीएक्स। 5 वीं पंक्ति- 144 अवधि के एडीएक्स हमें पता चलेगा कि रंग किंवदंतियों- चूना- एडीएक्स ऊपर की प्रवृत्ति (सक्रिय तेजी आंदोलन) के साथ बढ़ रहा है डोडरब्लू-एडीएक्स ऊपर की प्रवृत्ति (निष्क्रिय तेजी आंदोलन या धीमी गति से तेजी आंदोलन) के साथ कम हो रहा है लाल ऐडक्स नीचे की प्रवृत्ति (सक्रिय मंदी की गति के साथ बढ़ रहा है) डार्कऑरेंज - एडीएक्स नीचे की प्रवृत्ति (निष्क्रिय मंदी की गति या धीमी गति से धीमी गति से आंदोलन) के साथ घट रहा है ADX के इस सेट का उपयोग कैसे करें- अगर किसी कॉलम में 5 पंक्तियां निम्बुड़ा रंग दिखाती हैं, तो यह बहुत सक्रिय बुलंद आंदोलन है अगर किसी कॉलम में 5 पंक्तियाँ लाल रंग दिखाती हैं, तो यह बहुत सक्रिय मंदी की गति है अगर प्रत्येक समय सीमा (विशेष रूप से एम 5 से साप्ताहिक टीएफ) चूने या लाल को दिखाती है तो आप अधिकतम स्तर के साथ एक प्रथम श्रेणी के व्यापार के लिए जा सकते हैं। यह बहुत शक्तिशाली संकेतक है और मोमबत्ती को बंद करने के बाद यह कभी भी पुन: प्रकाशित नहीं होता है (यह मूल रूप से मेरा गुरु श्री एलियंस विचार है, आप एलएक्स एक्स्ट्रार्थेट्रियल विज़ुअल्स सिस्टम का दौरा करने के लिए एडीएक्स के व्यवहार के बारे में जानकारी जान सकते हैं forexfactoryshowthread. phpt463573 आप सभी को धन्यवाद. तुम्हें शुभकामनाएं .- नीलिलिस्ट। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) हाय निहिलिस्ट - अभ्यास के कुछ समय के बाद लगभग हर व्यापारी indis से संबंधित एक निहिलिस्ट बन जाता है - यह कहने के लिए खेद है कि, लेकिन इसकी वास्तविकता अभी या बाद में है.तो विदेशी मुद्रा में एमटीआई 4 -5 दुनिया.आपके संकेतक के लिए कोई कोड उपलब्ध नहीं है.मुझे अपने रोज़ाना चार्ट पर भी प्रयास करना चाहिए। शायद नमस्ते डरबेरलिनर, यह कोई अतिरिक्त साधारण इंडी नहीं है, मुख्य चिंता यह है कि यह आपके लिए फिट है या नहीं। केवल ex4 फ़ाइल प्रकाशित करना है। पोस्ट करने के लिए धन्यवाद। हर आदमी जो अपने समय से पहले सोचता है, वह गलत समझा जाएगा।

No comments:

Post a Comment