Wednesday 27 December 2017

रणनीति विदेशी मुद्रा हानि रणनीति


कोई हानि रणनीति ऐसे लोग नहीं हैं जो स्टॉप-लॉस का इस्तेमाल न करते हैं, लेकिन मैं उन्हें कोई नुकसान की रणनीतियों नहीं कहता। मैं उन्हें एक-हार रणनीतियों को कॉल करता हूं, जिसका अर्थ है कि आप केवल एक बार खो देते हैं, फिर आप सफल होते हैं - ये रणनीतियों अक्सर सफल होती हैं क्योंकि जो लोग एक नुकसान से पीड़ित हैं, वे आम तौर पर अपनी कहानी बताने के लिए वापस नहीं आते हैं। स्टॉप-लॉसन के बिना आपको अप्रभावित घटनाओं जैसे आर्थिक गिरावट, युद्ध, भूकंप, सूनामी और केंद्रीय बैंक हस्तक्षेप से मिटा दिया जा सकता है। एक-हानि रणनीति numbnuts, यह सबसे सुरुचिपूर्ण विवरण है जो मैंने अपने जीवन में समय पर इस बिंदु तक सुना है। नॉन-स्टॉप हेरोस व्यापार के चैंपियन हैं जब तक वे बकवास नहीं करते और फंसते हैं या खुद को एक छेद से खुद को खोदने के लिए संघर्ष करते हैं, जो वे खुद को एक दिन में पाते हैं। तो निश्चित रूप से यह हमेशा अपने अहंकार या बुरा मनोवैज्ञानिक मुद्दे की गलती पर काम कर रहे हैं। कभी नहीं कि वे उप-ब्रेकएवन व्यापारियों हैं। उनकी कोई हानि नहीं है, उन्हें स्वीकार करने से रोकता है कि वे बिना किनारे वाले छेड़ने वाले व्यापारी हैं एक नुकसान। सुनहरे सुनहरा हैलो ट्रेडर्स, सोच रहे हैं कि क्या कोई हानि की रणनीति नहीं है या यह केवल एक कल्पना है या उम्मीद है कि इसमें कोई हानि रणनीति नहीं है जैसा कि सफल व्यापारियों की रणनीति में शामिल सभी रणनीतियों में हानि शामिल है, लेकिन वे अभी जानते हैं कि उनके घाटे में कटौती कैसे की जा सकती है और अच्छा पैसा प्रबंधन के साथ अपने मुनाफे को चलाने के लिए जो कोई भी हानि की रणनीति की तलाश करता है वह किसी भी रणनीति को कभी नहीं पाता। एक तनाव समाप्त हो जाएगा, क्योंकि वह कभी इसे नहीं खोजते, क्योंकि यह कभी अस्तित्व में नहीं है। अगर किसी को अभी भी यह मानसिकता है, कोई नुकसान मानसिकता नहीं है - वह कभी भी जीत नहीं पाएगा बंद होने वाली हानि सुनाई देती है जैसे वह व्यापारी को नुकसान पहुंचाएंगे, वह एक कमीने की तरह लग रहा है, यह नहीं है लेकिन वास्तव में, उन्होंने व्यापारियों को अपनी गलती से व्यापारी को बचाया है, इसलिए व्यापारी को पैसा बनाने का एक और मौका है, स्टॉप लॉस से व्यापारियों के गधे को दो बार से ज्यादा बचाया जा सकता है, स्टॉप लॉज व्यापारियों का सबसे अच्छा दोस्त है। यदि हम गलत हैं तो हमें इसे स्वीकार करना चाहिए, और जितना संभव हो उतना कम नुकसान काट लें, जब हम अपने नुकसान को चलाने दें, और हमें एक विशाल अस्थायी नुकसान दिखाएं, हम अपनी मानसिक राजधानी या व्यापारिक मनोविज्ञान खो देते हैं। और दिन-ब-दिन हम रिवर्स की कीमत के लिए तनाव का इंतजार करेंगे। जीत की दिशा में एक कदम के रूप में विफलता स्वीकार करें सर्वश्रेष्ठ संबंध, जिन शान - 888 हार्स पावर - विक्टोरी वन-लॉस स्ट्रैटेजी की तरफ फास्ट मोमेंटम स्पीड रन। numbnuts, यह सबसे सुरुचिपूर्ण विवरण है जो मैंने अपने जीवन में समय पर इस बिंदु तक सुना है। नॉन-स्टॉप हेरोस व्यापार के चैंपियन हैं जब तक वे बकवास नहीं करते और फंसते हैं या खुद को एक छेद से खुद को खोदने के लिए संघर्ष करते हैं, जो वे खुद को एक दिन में पाते हैं। तो निश्चित रूप से यह हमेशा अपने अहंकार या बुरा मनोवैज्ञानिक मुद्दे की गलती पर काम कर रहे हैं। कभी नहीं कि वे उप-ब्रेकएवन व्यापारियों हैं। उनकी कोई हानि नहीं है, उन्हें स्वीकार करने से रोकता है कि वे बिना किनारे वाले छेड़ने वाले व्यापारी हैं मैं एक स्टॉप लॉस चैंपियन बनने के लिए इस्तेमाल किया, और शुक्र है कि मैं कभी भी विस्फोट नहीं हुआ, मुझे अपना रास्ता मिल गया, लेकिन एक आदमी के रूप में मुझे कबूल करना होगा कि मैं गलत था। यह मेरा तर्क है जिसके लिए मैं टीएएफ धागा में पोस्ट किया था और मुझे अपने परीक्षण में प्रतिबंधित कर दिया गया था, मैं अपने पैसे प्रबंधन विचारों को सबसे खराब स्थिति के माध्यम से देख रहा हूं ताकि वे देख सकें कि क्या वे पकड़ रहे हैं। मैं अपने पैसे प्रबंधन का परीक्षण करने के लिए यादृच्छिक चार्ट जेनरेटर का उपयोग कर रहा हूं और मुझे अधिक बार पाया गया है कि हमारे जोखिम जोखिम में तेजी से बढ़ोतरी की तुलना में तेजी से बढ़ोतरी नहीं हुई है और वास्तव में यह आंकड़ों को पूरी तरह यादृच्छिक मूल्य फ़ीड के साथ कई बार झटका मारने के लिए साबित हुआ है। (मैं यह स्वीकार करता हूं कि कीमत यादृच्छिक नहीं है, लेकिन यह संभवतः खराब परिस्थिति में परीक्षण करने से जोखिम मूल्यांकन का एक बेहतर चित्र देता है) मैंने पाया है कि जेसी लिवरमोरस इसे देखने के लिए वास्तव में बहुत सुरक्षित हैं I आपके खिलाफ कम कम गणितीय संभावनाएं चरम बिंदुओं के बिंदुओं पर दर्ज करें और स्टैट लॉस का उपयोग वार्डिलिटी से मानक वायदे और औसत रेंज को ले कर एफटीआई (स्काउट) की तरह आरंभिक स्थिति में लेते हुए और सवारी करते हुए, परिवर्तनों के लिए बाजार देख रहे हैं , साथ ही साथ हर बार औसत दर के अपने शासन के साथ-साथ, मैं इसे पैसे प्रबंधन, जोखिम मूल्यांकन परीक्षण के माध्यम से बहुत लाभदायक पाया। यदि आप स्काउट में प्रवेश करते हैं और आप गलत हैं तो आप अपने जोखिम को बढ़ाते हैं, और औसतन औसतन एक खराब व्यापार के प्रति अपनी वचनबद्धता इसके विपरीत अगर आप एक स्काउट में प्रवेश करते हैं और बाजार आपके पक्ष में आगे बढ़ रहा है, तो अब आपके पास बाजार से धन प्राप्त करने के लिए मुनाफे को अधिकतम करने का प्रयास किया गया है, और संभावित विनाशकारी व्यापार घटने के प्रति आपकी प्रतिबद्धता एक अच्छी तरह से लगाया जाने वाला स्टॉप वास्तव में एक यादृच्छिक बाजार में एक सुरक्षा तंत्र का अधिक है जो जोखिम के लिए नग्न जोखिम से ज्यादा है। एवीटी इन्वेनियम VIAM AVT FACIAM हैलो ट्रेडर्स, यह सोच रहा है कि क्या कोई हानि रणनीति नहीं है या यह केवल एक फंतासी है या विश्वास है या कोई आशा है कि कोई हानि रणनीति नहीं है अपने प्रारंभिक प्रश्न के जवाब में यह संभव है कि कोई खोना न हो रणनीति - हां, कोई सिस्टम जो शीर्ष पर बाहर आता है, वह एक ऐसी प्रणाली है जो खो नहीं गई है, चाहे आप एक व्यापार या 1000 ट्रेडों लेते हैं, अगर आप लाभ से एक ही पिप के साथ बाहर आते हैं तो इसकी कोई रणनीति खोना नहीं है - इसका लाभदायक । अधिक सजीव सवाल के जवाब में आप एक नॉन स्टॉप लॉस की रणनीति बना सकते हैं - जिसके लिए कुछ हद तक ज्यादा परिभाषा की आवश्यकता है ए स्टॉप लॉस एक व्यापार से बाहर निकलने का एक तरीका है जिस तरह लाभ लेना है - क्या आप बिना किसी व्यापार में प्रवेश करेंगे इसकी निकास के बारे में यदि आप उस पर हां जवाब देते हैं तो आप विदेशी मुद्रा दुनिया में असफल हो जायेंगे हालांकि खुराक के लिए प्रणाली को रोकना एक पारंपरिक अर्थों में खोना होता है, जहां आप अपने व्यापार में प्रवेश करने के दौरान एक निश्चित रोक लगाते हैं - नहीं, बिल्कुल नहीं, यह एक प्रणाली का व्यापार करना संभव नहीं है और कभी भी रोक नहीं सकता - लेकिन आप एक व्यापार से बाहर निकलने की योजना होनी चाहिए, यह अच्छा या बुरा है, आपको पता होना चाहिए कि प्रविष्टि की स्थिति क्या असफल रही है और व्यापार अब वैध नहीं है। मैं एक ऐसी प्रणाली का व्यापार करता हूं जिसके पास कोई निश्चित स्टॉप नहीं है, तीन अलग-अलग टीएफएस के माध्यम से ट्रेड करता है और कभी-कभी हेज होता है - क्योंकि ज्यादातर इसे पागलपन के रूप में देखा जाता है। लेकिन मेरी अपनी तरफ से, मैं अपने टीपीएस और बाहर निकलता हूं और उन बिंदुओं को जानता हूं, जिस पर मैं एक व्यापार को फ्लिप करूँगा इसलिए मेरे विचार में कोई सिस्टम कभी भी बाहर निकलने के बिना है, इसलिए वे सभी एक बंद खो देते हैं - जिस स्थिति पर व्यापार से बाहर निकलता है। निकास किसी भी व्यापार प्रणाली का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं - उनके बिना प्रविष्टि का कोई मतलब नहीं है। मैं इसके बारे में अधिक से अधिक हूं, मेरी परिकल्पना यह है कि दिशा स्पष्ट रूप से यादृच्छिक नहीं है, कीमत भिन्नताएं या उस आंदोलन के साथ आंदोलन के कारण एक ऐसे वातावरण के भीतर अस्थिरता पैदा करने के आदेश दिए गए हैं जो धन प्रवाह की प्रतिबद्धता में प्रचलित हैं I औसत फैलाव सिद्धांत की सदस्यता लें यही कारण है कि मुझे मानक विचलन पसंद है, हम सभी जानते हैं कि बाजार ओएससीलेट करता है, लेकिन सममित आयाम और परिमाण के साथ एक पूर्ण लहर की तरह नहीं। लेकिन मुझे लगता है कि विश्लेषण समीकरण का केवल 14 वां है, अन्य समान रूप से लेकिन महत्वपूर्ण कारक हैं पैसे प्रबंधन मनोविज्ञान भाग्य AVT INVENIAM VIAM AVT FACIAM मैं सहमत हूँ, मुझे लगता है कि एमएम के रूप में महत्वपूर्ण है, यदि प्रविष्टियों को चुनने से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं हैं अच्छे एम. एम. और मनोविज्ञान एक औसत प्रणाली के साथ पैसे कमाएंगे, खराब एमएम या मनोविज्ञान भी बेहतरीन प्रणाली के साथ तोड़ा जाएगा। अधिक से अधिक दिशा-निर्देश यादृच्छिक से अधिक पक्षपातपूर्ण हो सकता है, लेकिन इसमें छोटे समय सीमा पर घटनाओं को यादृच्छिक बनाने में बहुत नरक है, जो कि बड़ी तस्वीर को धुंधला करने के लिए काफी गंभीर हो सकता है इस कोर्स के लिए निमोनियाई शिक्षण पाठ्यक्रम के बेशक कोई भी भाग्य स्वीकार करना चाहता है तस्वीर में भी है, क्योंकि हम सभी एफएफ में सुदृढ़ और प्रशिक्षित धन प्रबंधकों अविश्वसनीय रूप से सुपर इंटेलेटेड के साथ विशुद्ध रूप से कौशल है और न कि भाग्य है लेकिन वे कहते हैं कि लोग अपना स्वयं का बनाते हैं किस्मत, हालांकि उसमें स्वयं भाग्य की जरूरत है, जो इसे तलाशते हैं, जो कि दृढ़ रहें हैं उन्हें पाने का एक अजीब तरीका है। यह विश्वास करने के लिए एक प्रवृत्ति है कि यदि आपने एक व्यापार जीता है, तो यह सब आपके लिए और आपके अद्भुत चार्ट पढ़ना कौशल। दरअसल, इसका हिस्सा हमेशा भाग्य होता है क्योंकि कोई भी प्रविष्टि में सफलता का 100 मौका नहीं होता है, इसलिए इसके बारे में भी लकीक्वोट को दर्ज करने का एक तत्व होना चाहिए। अगर मुझे इस पर एक मूल्य देना पड़ा, तो मैं कहूंगा कि भाग्यशाली व्यवसाय का 10-15 हिस्सा है। कृपया पढ़िए ... खरीद की शर्तें: ईएएस (सॉफ्टवेयर) और टेम्पलेट्स की प्रकृति के कारण एक बार आपने प्राप्त किया है, इंस्टॉल किया हुआ और इस्तेमाल किया उन्हें आपकी खरीद आपकी संपत्ति बन जाती है वरीयताएं भिन्न होती हैं और आपकी जिम्मेदारी है इस मामले में कि आपका ईए (सॉफ़्टवेयर या टेम्पलेट) दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त है, वही ईए (सॉफ़्टवेयर या टेम्पलेट) के लिए इसका आदान-प्रदान किया जाएगा। सभी बिक्री अंतिम हैं और कोई रिफंड नहीं है। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का विदेशी मुद्रा का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत रहें। जरूरी नहीं कि पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणाम संकेत हो। यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लें सर्वाधिकार सुरक्षित कॉपीराइट 2015 nolosstradingstrategy 123 फ्री अब खरीदें व्यापार शुरू करें यदि आप चाहें तो साझा करें .. गर्व द्वारा संचालित वर्डप्रेस Advertica Lite by SketchThemes साइट का उपयोग जारी रखने के द्वारा, आप कुकीज़ के उपयोग से सहमत हैं। अधिक जानकारी स्वीकार करें इस वेबसाइट पर कुकी सेटिंग्स आपको सबसे अच्छा ब्राउज़िंग अनुभव संभव देने के लिए कुकीज़ को अनुमति देने के लिए सेट हैं यदि आप अपनी कुकी सेटिंग को बदलने के बिना इस वेबसाइट का उपयोग करना जारी रखते हैं या आप नीचे स्वीकार करते हैं, तो आप इस पर सहमति देते हैं।

No comments:

Post a Comment